महिला ने शरीर पर ऐसी जगह बनवाया एक्स-बॉयफ्रेंडम का टैटू कि अब कर रही अफसोस, किया हटाने का फैसला

कई लोगों को टैटू (Tattoo) बनवाने का बहुत शौक होता है. वो अक्सर अपने शरीर पर अलग-अलग जगह टैटू (Body Tattoo) बनवाते हैं और फिर उसे पब्लिक में फ्लॉन्ट करते हैं. एक महिला ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लिए जिसे लोगों ने पसंद किया मगर महिला (Woman) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) का टैटू शरीर पर ऐसी जगह बनवाया जिसे बनवाने के बाद अब वो अफसोस कर रही हैं.

इंग्लैंड (England) के एसेक्स की रहने वाली साराह जेन सिनक्लेयर (Sarah-Jane Sinclair) ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवाए हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने चेहरे को भी नहीं छोड़ा. जब वो सड़क पर चलती हैं तब लोग उन्हें काफी घूर-घूर कर देखते हैं हैं. यही नहीं, कई लोगों ने तो उन्हें यहां तक कह दिया कि उन्होंने अपने शरीर को बरबाद कर लिया है. डेली स्टार से बात करते हुए साराह ने बताया कि जब वो महज 18 साल की थीं तब से उन्हें टैटू बनवाने का जुनून सवार हो चुका है. उन्हें खुद भी याद नहीं है कि उनके शरीर पर कितने टैटू हैं. उनके शरीर के टैटू देख लोग उनकी बुराई भी करते हैं. महिला ने बताया कि उसके सीने पर, जांघ पर, ऊंगलियों में, बाजुओं में और शरीर के बाकी हिस्सों में भी टैटू बने हैं. मगर इन सबसे अलग उसने एक बेहद अजीबोगरीब जगह पर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवाया था जिसे लेकर अब उसे अफसोस हो रहा है.

woman makes ex boyfriend tattoo on bum

साराह ने बताया कि जब वो रिलेशनशिप में थीं तो कुछ ही हफ्तों में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू अपनी हिप (Hip) पर बनवा लिया था. साराह ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड से इतना प्यार करने लगी थीं कि कुछ ही समय में उन्होंने उनके नाम का टैटू बनवा लिया था. मगर रिलेशनशिप में आने के कुछ दिन बाद ही साराह को सोशल मीडिया पर एक लड़की ने संपर्क किया जिसने साराह के साथ उसके बॉयफ्रेंड को एक वीडियो में देखा था. लड़की ने साराह का नंबर लेकर उसे कॉल किया और बताया कि पिछले कुछ महीनों से वो लड़का उसके साथ भी रिलेशनशिप में है. इसके बाद साराह ने उस लड़के से ब्रेकअप कर लिया मगर टैटू आज भी उनके हिप पर मौजूद है. साराह ने कहा कि अभी तक उन्होंने टैटू को नहीं मिटवाया है मगर वो जल्द ही उसे हटवाने वाली हैं. आपको बता दें कि साराह की एक बेटी भी है जो इस रिलेशनशिप से पहले से है मगर इस बात की जानकारी रिपोर्ट्स में नहीं है कि उनकी बेटी का पिता कौन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *