Jija Saali: जीजा ने सरेआम साली के साथ की छेड़खानी, नीली साड़ी में मस्ती का वीडियो हुआ वायरल

एक वीडियो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें जीजा और साली (Jija and Saali) के बीच की ट्यूनिंग (Tuning) दिखाई गई है. दरअसल, इस वीडियो में जीजा-साली बॉलीवुड के एक गाने (Bollywood Song) पर जमकर डांस कर रहे हैं.

जीजा और साली का रिश्ता हमेशा से ही मस्ती-मजाक वाला रहा है. फिल्में हों या असल जिंदगी सालियों को हमेशा से लाड़-प्यार दिया जाता है. कई ऐसे गाने भी बने हैं जिसमें जीजा और साली के दिलचस्प रिश्ते की थोड़ी बहुत नोकझोक और ढेर सारी चुलबुलाहट दिखाई गई है. जीजाजी टांग खींचने या अपनी साली का मजाक बनाने में हमेशा एक कदम आगे रहते हैं लेकिन दोस्तों जैसा यह रिश्ता हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें जीजा और साली के बीच की ट्यूनिंग (Tuning) दिखाई गई है.

दरअसल, यह वीडियो को बोल्ड मीरा स्वैग (Bold Meera Swag) नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर (Instagram User) ने शेयर किया, जिसमें कैप्शन लिखा है, “मेरे प्यारे जीजू”. आपको बता दें कि वीडियो में मीरा चटोपाध्याय (Meera Chattopadhyay) नाम की खूबसूरत महिला अपने जीजा के साथ ‘क्यों आगे-पीछे डोलते हो’ गाने (Song) पर डांस कर रहीं हैं. इस वीडियो में मीरा ने एक सुंदर साड़ी पहनी हुई है और वो बड़ी ही बेबाकी से डांस कर रही हैं, वहीं उनके जीजा जी शर्माते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन गाने की धुन पर साली का साथ देने की कोशिश कर रहे हैं. जहां एक तरफ मीरा गाने के बोल पर एक्सप्रेशन दे रहीं हैं तो वहीं उनके जीजा जी मुस्कुराते हुए उनकी तरफ देख रहे हैं.

मीरा अक्सर अपने डांस वीडियोज पोस्ट (Videos post) करती रहतीं हैं लेकिन इस वीडियो जिसमें वो अपने जीजू के साथ डांस कर रही हैं, उस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा, ‘आपके जीजू मस्त हैं मीरू जी.’ वहीं एक यूजर (User) ने मजाक कमेंट किया, ‘जीजू जी को बूढ़े हो गए हैं या फिर ससुर जी’. साथ ही कई लोग इस वीडियो पर भरपूर प्यार भी लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *