एक-दूजे के होने जा रहे Rahul Vaidya और Disha Parmar, इस दिन लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. राहुल वैद्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) से शादी करने जा रहे हैं. शादी की डेट भी अब बेहद नजदीक है. सोशल मीडिया पर कपल ने ये जानकारी साझा की है. दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं और दोनों को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं.

राहुल ने किया शादी का ऐलान

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है #TheDisHulWedding. राहुल के इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में लिखा है, ‘हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हम बेहद खुशी के साथ आप लोगों के साथ इस खास मौके को साझा कर रहे हैं. अत्यंत खुशी और उत्साह के साथ हम ये जानकारी दे रहे हैं कि हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को है. हमें अपने इस प्यार और साथ वाले नए अध्याय की शुरुआत के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. सप्रेम दिशा और राहुल.’

राहुल वैद्या को लोग दे रहे बधाई

राहुल (Rahul Vaidya) को उनके दोस्त, साथी कलाकर और फैंस बधाई दे रहे हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) में राहुल वैद्य के साथ नजर आने वाले वरुण सूद ने उन्हें बधाई दी है. वहीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और राखी सावंत ने भी राहुल को बधाई दी है. सोशल मीडिया पर आते ही राहुल वैद्य का पोस्ट वायरल हो गया है.

बीबी हाउस में किया था शादी के लिए प्रपोज


बता दें, ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के रनरअप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने घर में ही दिशा परमार (Disha Parmar) से अपने प्यार का ऐलान कर दिया था. दिशा को उन्होंने बड़े ही खास तरीके से शादी के लिए प्रपोज भी किया था. राहुल का अंदाज दिशा को बहुत पसंद आया था और उन्होंने शो पर आकर ही उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था. दोनों की जोड़ी साथ में कमाल लगती है और फैंस दोनों के खूब पसंद भी करते हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी’ में आएंगे नजर

कभी ‘इंडियन आइडल’ से करियर कि शुरुआत करने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आने वाले हैं. केपटाउन में उन्होंने बीते महीने शूटिंग पूरी की है. उनका ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सफर काफी मजेदार रहा है, जल्द ही शो टेलीकास्ट होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *